Infinix Smart 8 Price: जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और 50MP कैमरा के साथ हुआ ये लॉन्च, कीमत मात्र 7 हजार रुपए से भी कम !

Infinix Smart 8 Specification- भारत में Infinix ब्रांड के स्मार्टफोन को ज्यादातर लोग सस्ते कीमत और दमदार फीचर्स के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Infinix ने भारत में आपने नए बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन Infinix Smart 8 को जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च कर दिया है।

Infinix Smart 8 Price: जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और 50MP कैमरा के साथ हुआ ये लॉन्च, कीमत मात्र 7 हजार रुपए से भी कम !

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि यह फोन इनफिनिक्स का सबसे सस्ता फोन है जिसकी कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है और यह फोन इनफिनिक्स स्मार्ट 7 का अपग्रेडेड फोन है।आइए Infinix Smart 8 फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानकारी जानते हैं।

Infinix Smart 8 ProcessorMediaTek Helio G36
Battery5000mAh
Display6.6″
Storage64GB
RAM 4GB
Price₹7499

Infinix Smart 8 Price

Infinix Smart 8 एक बजट क्लास फोन है।इस फ़ोन में हमें इस फ़ोन की बजट के मुकाबले काफी अच्छे स्पेक्स देखने को मिलते हैं। अगर Infinix Smart 8 फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹7499 है, लेकिन अगर आप इस फोन को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको मिल सकता है। सबसे सरल रु.₹6749 में खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 8 Display

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन पर हमें Infinix के तरफ से काफी बढ़ा Display Panel देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से 6.6″ का डिस्पले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले एक IPS LCD डिस्प्ले है जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। हमें Infinix के इस स्मार्टफोन पर 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता है। जो की 5000 Nits Brightness के साथ आता है।

Infinix Smart 8 Specification

Infinix Smart 8 एक बजट स्मार्टफोन है लेकिन इस स्मार्टफोन पर हमें बजट के अनुसार काफी दमदार Performance देखने को मिल जाता है। Infinix Smart 8 Processor के बारे में बताएं तो हमें इस स्मार्टफोन पर MediaTek Helio G36 का प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 4GB RAM और साथ ही 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Infinix Smart 8 Camera

Infinix Smart 8 Smartphone पर हमें केवल काफी पावरफुल प्रोसेसर ही देखने को नहीं मिलता है बल्कि काफी अच्छे क्वालिटी का कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के पीछे हमें 50MP का ड्यूल AI कैमरा देखने को मिलता है। और अगर हम Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। 

Infinix Smart 8 Battery

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से काफी बढ़ा Battery देखने को मिलता है। अगर Infinix Smart 8 Battery की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से 5000mAh का बैटरी देखने को मिलता है।

Hero Splendor Plus Xtec 2024: ये गर्दा उड़ाने वाली बाइक मिलेगी मात्र ₹10000 में, जानिए कैसे !

Leave a Comment

x