N1 Unfolding TV First Look: C SEED ने पेश किया दुनिया का पहला फोल्डेबल TV, देखें पूरी डिटेल्स

N1 Unfolding TV First Look: C SEED ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहला फोल्डिंग टीवी जारी किया है, जिसे घरेलू और बाहरी दोनों तरह के उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, इस फोल्डिंग टीवी में N1 टीवी और चमकदार 4K रिज़ॉल्यूशन की चतुर विशेषताएं हैं।इस फोल्डिंग टीवी ने बाजार में आते ही टीवी जगत में तहलका मचा दिया है, आपको बता दें कि N1 अनफोल्डिंग टीवी फर्स्ट लुक CES 2024 में जारी किया गया था।इस फोल्डिंग टीवी के डिस्प्ले की बात करें तो इसकी लंबाई 3 वेरिएंट में उपलब्ध है।

N1 Unfolding TV First Look

आपका स्वागत है, आज इस लेख में हम N1 अनफोल्डिंग टीवी फर्स्ट लुक देखने जा रहे हैं जिसकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हो रही है।आपको बता दूं कि N1 Unfolding TV First Look की क्षमताएं पूरी तरह से माइक्रो एलईडी तकनीक पर आधारित हैं जो 4K रेजोल्यूशन के साथ तीन अलग-अलग आकारों में उपलब्ध है।अगर आप N1 अनफोल्डिंग टीवी फर्स्ट लुक कीमत, स्पेक्स और बहुत कुछ जैसी संपूर्ण जानकारी के साथ इस C SEED N1 टीवी के बारे में जानना चाहते हैं, तो इस लेख को ध्यान से पढ़ें।

Why N1 Unfolding TV First Look is so Special

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है कि एन1 टीवी 103 इंच, 137 इंच या 165 इंच के साथ आता है, यह पूरी तरह से एलईडी तकनीक पर आधारित है।यह बिजनेस गारंटी देता है कि इसका डिस्प्ले और फोटो प्रथम श्रेणी का होगा। आपको बता दें कि इसमें 180-डिप्लोमा रोटेटिंग बेंडी व्यूइंग वाला फोल्डिंग टीवी है।C SEED N1 TV को बिल्कुल खास डिजाइन के साथ डिजाइन किया गया है।

C SEED N1 TV-Display

एक सप्ताह पहले cnet ने इंस्टाग्राम हैंडल पर N1 Unfolding TV First Look का वीडियो शेयर किया था जिसमे C SEED N1 TV अपने फर्स्ट लुक को दिखाया था, जिसने लोगो को बिच बात करने पर मजबूर कर दिया है। आपको बता दू की C SEED का headquarter Vienna, Austria में है, इसके स्क्रीन का साइज 103 से 165 इंच तक है, जिससे N1 TV घर में सिनेमा जैसा अनुभव बनाने के लिए यूज़ कर सकते है।

N1 Unfolding TV First Look-Price

जैसे की हमलोग जानते है की C SEED N1 TV दुनिया की सबसे पहली फोल्डेबल TV बनाई है जो बहुत ही महँगा है इसका प्राइस $220,000 है जो इंडिया के करेंसी में 16,500,000 INR का है। C SEED के प्रोफेशनल इंजीनियरिंग के द्वारा इस N1 Unfolding TV First Look को डिजाइन करवाया गया है।

Rolls Royce Price In India: जबरदस्त फीचर्स के साथ भारत में हुई शानदार गाड़ी लॉन्च, यहां जाने असली कीमत

Leave a Comment

x