Ullu Digital IPO Launch Date 2024: एडल्ट स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफार्म Ullu बहुत जल्द लेकर आ रहा हैं अपना IPO,  इस दिन होगा Ullu Digital IPO Launch

Ullu Digital IPO Launch Date 2024: भारत के सबसे बड़े एडल्ट स्ट्रीमिंग OTT  Platform Ullu Digital के IPO सार्वजनिक होने का लगभग समय आ गया है। कंपनी इस इवेंट की तैयारियों में जुट गई है।  चूंकि यह मामला है, जो लोग शेयर बाजार में काम करते हैं, वे Ullu OTT प्लेटफॉर्म के IPO में बहुत रुचि रखते हैं और Ullu Digital IPO के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

Ullu Digital IPO Launch Date 2024: एडल्ट स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफार्म Ullu बहुत जल्द लेकर आ रहा हैं अपना IPO,  इस दिन होगा Ullu Digital IPO Launch

आपकी जानकारी के लिए, Ullu Digital IPO के 25 लाख से अधिक Paid Subscribers हैं और यह भारत की सबसे बड़ी एडल्ट स्ट्रीमिंग OTT है। लेकिन अब उल्लू ने अपना IPO शुरू करने के लिए भारत के शेयर बाजार नियामक SEBI को लिखित कागजात भेजे हैं। फिर Ullu का IPO जल्द ही आएगा, यही कारण है कि बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि Ullu डिजिटल IPO कब आएगा। तो, इस पोस्ट में, हम आपको उल्लू डिजिटल आईपीओ तिथि और इसके बारे में कई अन्य महत्वपूर्ण विवरण बताएंगे।

Ullu Digital IPO का Current Status क्या है?

Ullu Digital IPO Launch Date 2024: देश की सबसे बड़ी एडल्ट स्ट्रीमिंग वेब कंपनी ने अपने IPO के लिए SEBI को सभी ड्राफ्ट दस्तावेज भेज दिए हैं। उल्लू डिजिटल इस IPO के जरिए बाजार से 135 रुपये से 150 रुपये के बीच हासिल करना चाहता है। हमें मिली जानकारी के आधार पर यह कंपनी 62.6 लाख नए शेयर जारी करेगी जो बिक्री के लिए नहीं होंगे।

साथ ही, हम आपको यह भी बताना चाहेंगे कि अगर उल्लू को SEBI से IPO के लिए मंजूरी मिल जाती है, तो इसका IPO देश का सबसे बड़ा SMI IPO होगा। देश में अब तक का सबसे बड़ा SMI IPO स्पेक्ट्रम टैलेंट मैनेजमेंट का था, जिसने 105 करोड़ रुपये जुटाए थे।

फिलहाल उल्लू डिजिटल का IPO ड्राफ्ट स्टेज में है, जहां उन्हें सेबी से अनुमति का इंतजार करना होगा। जब तक सेबी से मंजूरी नहीं मिल जाती तब तक कंपनी अपना IPO बाजार में नहीं ला सकेगी।

32MP कैमरा 5000mAh बैटरी और 256GB स्टोरेज के साथ Infinix Hot 40i हुआ लॉन्च, जाने कीमत

IPO पैसे के साथ Company क्या करने जा रही है?

Ullu Digital IPO Launch Date 2024: विभु अग्रवाल और उनकी पत्नी मेघा अग्रवाल के पास अभी उल्लू डिजिटल कारोबार का 95% हिस्सा है।  अंतिम 5% का स्वामित्व जेनिथ मल्टी ट्रेडिंग DMCC के पास है, जो कंपनी में एक सार्वजनिक भागीदार है। रिपोर्टों से हमें जो पता चला है उसके आधार पर, कंपनी IPO से प्राप्त धन का उपयोग नई Content बनाने, नई तकनीक खरीदने, नए कर्मचारियों को नियुक्त करने और अन्य चीजों के लिए करेगी। कंपनी IPO से मिलने वाले पैसे का इस्तेमाल प्रमोशन और अन्य व्यावसायिक जरूरतों के लिए भी करेगी।

Date of Ullu Digital’s IPO

लेकिन उल्लू डिजिटल का IPO कब आएगा? कंपनी ने अभी तक निश्चित रूप से कुछ नहीं कहा है क्योंकि IPO की योजना अभी भी योजना चरण में है। हालांकि, अगर उन्हें IPO के लिए SEBI की मंजूरी मिल जाती है, तो उल्लू डिजिटल आईपीओ अगले महीने अप्रैल तक बाजार में आ सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उल्लू डिजिटल IPO जल्द ही खत्म हो जाएगा. उसके बाद, कंपनी के शेयर BSE और NSE दोनों पर सूचीबद्ध होंगे, जिससे किसी के लिए भी इन्हें खरीदना आसान हो जाएगा।

Leave a Comment

x